India Breaking 5.08

Karnal
Karnal, 132001
India

About India Breaking

India Breaking India Breaking is a well known place listed as Broadcasting & Media Production in Karnal , Professional Service in Karnal ,

Contact Details & Working Hours

Details

सबसे पहले तो इंडिया ब्रेकिंग के पेज पर पहुँचने के लिए आपका आभार, हम उम्मीद करते है कि आप इंडिया ब्रेकिंग के पेज को लाइक करने के साथ साथ 5 स्टार रेटिंग भी देंगे।दोस्तों सबसे पहले तो इंडिया ब्रेकिंग के पेज पर पहुँचने के लिए आपका आभार,उम्मीद करता हूँ आप इंडिया ब्रेकिंग के पेज को लाइक करने के साथ साथ 5 स्टार रेटिंग भी देंगे। इंडिया ब्रेकिंग.कॉम करनाल रिपोर्टर समाचार पत्र की अधिकृत वेबसाइट है जिसमे आपको सभी तरह की राजनितिक, सामाजिक, आपराधिक, भृषटाचार व् खेलो से जुडी हुई सभी तरह की खबरे मिलेंगी। हमारा मूल उद्देश्य जनता से जुड़े मुद्दों पर प्रशासन व् सरकार से जवाब माँगना है ताकि जिस कार्य के लिए जनता सरकार व् प्रशासन को टेक्स देती है उससे मिलने वाली सभी सुविधाएं हमे मिल पाएं।हमारा उद्देश्य है कि भ्र्ष्टाचार से जुड़े मुद्दों को प्रमुखता से उठाया जाए ताकि सरकार व् प्रशासन ऐसा न समझे कि उन्हें कोई देख नहीं रहा बल्कि उन्हें एहसास हो कि उनकी जवाबदेही जनता व् समाज के प्रति उतनी है जितनी समझकर उन्हें उस कुर्सी पर बैठाया गया है।


ताकि हमारा उत्साह व् हौंसला और अधिक बढ़ सके। हम आपकी समस्याओ व् परेशानियों को और अधिक सशक्त तरीके से प्रशासन व् सरकार के समक्ष रख सके इसलिए अब अपने ऑनलाइन यू ट्यूब चैनल को लांच कर दिया है व् अपनी वेबसाइट www.indiabreaking.com को जल्द ही लांच करने जा रहे है। इंडिया ब्रेकिंग.कॉम करनाल रिपोर्टर समाचार पत्र की अधिकृत वेबसाइट है जिसमे आपको सभी तरह की राजनितिक, सामाजिक, आपराधिक, भृषटाचार व् खेलो से जुडी हुई सभी तरह की खबरे मिलेंगी। हमारा मूल उद्देश्य जनता से जुड़े मुद्दों पर प्रशासन व् सरकार से जवाब माँगना है ताकि जिस कार्य के लिए जनता सरकार व् प्रशासन को टेक्स देती है उससे मिलने वाली सभी सुविधाएं हमे मिल पाएं।हमारा उद्देश्य है कि भ्र्ष्टाचार से जुड़े मुद्दों को प्रमुखता से उठाया जाए ताकि सरकार व् प्रशासन ऐसा न समझे कि उन्हें कोई देख नहीं रहा बल्कि उन्हें एहसास हो कि उनकी जवाबदेही जनता व् समाज के प्रति उतनी है जितनी समझकर उन्हें उस कुर्सी पर बैठाया गया है।