A.N.G.Group Of Institutions 3.23

5 star(s) from 1 votes
BABATPUR ROAD
Varanasi, 221105
India

About A.N.G.Group Of Institutions

A.N.G.Group Of Institutions A.N.G.Group Of Institutions is a well known place listed as Technical Institute in Varanasi ,

Contact Details & Working Hours

Details

हमारे देश में तकनीकी संस्थाओं की कमी नहीं हैं फिर भी अच्छे टेक्नीशियनों का देश में अभाव हैं। वजह िसर्फ एक है जिस तीव्रता के साथ टेक्नोलॉजी परिवर्तित हो रही हैं। उतनी तेजी से विद्यार्थी नई तकनीक को न तो सीख पा रहें है ना ही विद्यार्थियों को उन तकनीक की सीखने की सुविधा मिल पा रही है।
तकनीक शिक्षा में सुधार के उद्देश्य से वर्ष 2007 में A.N.G. GROUP OF INSTITUTIONS की स्थापना हुई। हमारे संस्थान का उद्देश्य छात्रों का उचित मार्गदर्शन करके उन्हें मानिसक एवं शारीरिक रुप से विकिसत करके सफल बनाना है। संस्थान में दी जानी वाली अच्छी तकनीकी शिक्षा से विद्यार्थी केवल अपनी पढ़ाई ही नहीं पूरा करते और साथ ही साथ उन्हें विशेष ट्रेनिंग भी दी जाती है। जो उन्हें अन्य संस्थाओं की विद्यार्थियों से कई गुना आगे ले जाते है। विद्यार्थियों को सफल बनाने के लिए पढ़ाई के अतिरिक्त विशेष कोर्स पैकेज जैसे - इण्डस्ट्रीयल ट्रेनिंग, ऑन साइट ट्रेनिंग विशेषज्ञों द्वारा तैयार विशेष रुप से ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट पैकेज, पर्सनालिटी डेवलपमेन्ट स्पोकेन इंग्लिश की शिक्षा दी जाती हैं।
इन्हीं कोर्स के बदौलत हमारे संस्थान में पिछले तीन वर्षों का परीक्षा परिणाम एवं विभिन्न कम्पनियों में प्लेसमेंन्ट शत-प्रतिशत रहा हैं। संस्थान लगातार तकनीकी शिक्षा सुधार के लिए प्रयासरत है। संस्थान में नई मशीनें एवं उच्चस्तरीय लैब उपलब्ध है।
इसलिए उन विद्यार्थियों को मेरी तरफ से उज्जवल भविष्य की हार्दिक श्ुाभकामनाएं जो हमारे यहाँ से कोर्स पूरा करके मल्टिनेशनल कम्पनियों में जॉब कर रहे है और जो विद्यार्थी हमारे यहाँ नये सत्र में प्रवेश ले रहे उन्हें भी मेरी तरफ से उज्जवल भविष्य की हार्दिक शुभकामनाएं।